👉 LUCKY 7 ऑनलाइन कैसीनो स्वागत बोनस
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भारत में ऑनलाइन बैकार्ट. भारत से उत्पन्न होने वाला खेल नहीं होने के बावजूद, बकारट भारतीय कैसीनो पंटर्स के साथ और अच्छे कारण के लिए एक लोकप्रिय विकल्प साबित हुआ है। खेल सीखने के लिए सरल है, आसान-से-खेल और तेजी से पुस्तक-और यह वास्तव में कम घर का किनारा भी प्रदान करता है, जो यह सुनिश्चित करता है कि आप जीतने की संभावना को अधिकतम कर सकते हैं।, lucky 7 ऑनलाइन कैसीनो स्वागत बोनस. हालांकि, ऑनलाइन जुआ अंदर भारत अभी भी कुछ हद तक एक विषय है। उदाहरण के लिए, सरकार ने अभी तक ऑनलाइन जुआ को वैध नहीं किया है - इसलिए यदि आप ऑनलाइन बेकारट खेलना चाहते हैं, तो आप ज़रूरी सुनिश्चित करें कि आप जिस ऑनलाइन कैसीनो में शामिल होने के बारे में सोच रहे हैं, वह भारत के बाहर स्थित है। जब तक यह मामला है, आप मर्जी खेलने में सक्षम हो - कानूनी रूप से - ऑनलाइन, इसलिए बस इसे ध्यान में रखें। पर जमा करना होगा कम 1 यूरो जमा की गई राशि से अधिक नहीं होनी चाहिए 300 यूरो , अपने खाते को सत्यापित करें, आपको स्लॉट मशीन गेम्स पर बोनस को 28 बार रोल ओवर करना होगा, आप प्रक्रिया के माध्यम से पैसा नहीं निकाल सकते हैं, बोनस पूरा करने के लिए सात दिन, से अधिक की शर्त नहीं लगानी चाहिए 5 यूरो, lucky 7 ऑनलाइन कैसीनो स्वागत बोनस. ब्लैकजैक कार्ड गेम की बुनियादी अवधारणाएं:, lucky 7 ऑनलाइन कैसीनो स्वागत बोनस. खिलाड़ी (प्रतिभागी) - डीलर (क्रुपियर) के खिलाफ खेल में भाग लेने वाला; डीलर (क्रुपियर) - एक जूते से कार्ड वितरित करना (इंग्लैंड।-बूट); जूता (इंग्लैंड।-बूट) - एक विशेष उपकरण जिसमें मिश्रण के बाद, कार्ड का एक डेक डाला जाता है और अगले फेरबदल (इंग्लैंड-फेरबदल) तक उसमें से वितरण किया जाता है; फेरबदल (इंग्लैंड।-शफलिंग) - पूरा खेल चक्र, जो कार्ड को मिलाने से लेकर जूता में डीलर द्वारा स्थापित अलग प्लास्टिक कार्ड के रिलीज होने तक रहता है; हाथ - प्रतिभागी या क्रुपियर के कार्ड; एक कैसीनो में एक मौद्रिक इकाई के लिए एक चिप एक विकल्प है। प्रत्येक गेमिंग प्रतिष्ठान के अपने चिप्स होते हैं; बॉक्सिंग दांव लगाने की जगह है। मूल ब्लैकजैक नियम. यह एक गलत धारणा है कि गेमप्ले का अर्थ अधिक अंक प्राप्त करना है, लेकिन इक्कीस से अधिक नहीं। नहीं। बिंदु डीलर (क्रुपियर) को हराना है। खेल कई डेक (1-8 डेक) में खेला जाता है। उनमें से जितना कम होगा, डीलर को हराने की संभावना उतनी ही अधिक होगी। फेरबदल के अंत में, जब एक तिहाई कार्ड जूते में छोड़ दिए जाते हैं (खेल तब तक जारी रहता है जब तक जूते में डीलर एक विशेष प्लास्टिक कार्ड तक नहीं पहुंच जाता है, जो कि दांव लगाने से पहले उसके द्वारा निर्धारित किया जाता है), डेक को फेरबदल किया जाता है। यदि खेल एक डेक के साथ खेला जाता है, तो प्रत्येक खेल के बाद फेरबदल होता है। कार्ड के नाममात्र मूल्य इस प्रकार हैं, दो से दस तक, वे अंकित मूल्य के साथ मेल खाते हैं। जैक, क्वीन, किंग के दस अंक हैं। इक्का हमेशा या तो एक अंक या ग्यारह यानि जाता है। चूंकि यह प्रतिभागी के लिए फायदेमंद होगा, तो मूल्य लागू होता है। प्रतिभागियों की संख्या टेबल पर बक्सों की संख्या से सीमित है। मूल रूप से उनमें से सात हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि प्रतिभागी एक बॉक्स पर संयुक्त दांव लगा सकते हैं। कई कैसीनो खेल को एक बॉक्स तक सीमित कर देते हैं, इसलिए प्रतिभागी को कम से कम दो दांव लगाने के लिए मजबूर किया जाता है। संस्था स्वयं निर्धारित करती है कि एक खिलाड़ी कितने दांव लगा सकता है, लेकिन आमतौर पर वे मेज पर कितने बक्से तक सीमित होते हैं। यदि डीलर और खिलाड़ी के पास समान अंक हैं, तो कोई भी नहीं हारा है, कोई नहीं जीता है। हालांकि, नुकसान संभव है अगर संस्था के नियम इस तरह के एक विवादास्पद क्षण के लिए प्रदान करते हैं। कार्ड बांटे जाने से पहले प्रतिभागी अपना दांव लगाते हैं। क्रुपियर के शब्दों के बाद: "कोई और दांव नहीं" - खिलाड़ियों को चिप्स जोड़ने (निकालने) और कार्ड को छूने की अनुमति नहीं है। खुले में एक सर्कल में कार्ड का वितरण होता है, सभी के लिए (अमेरिका में, क्रुपियर को दो कार्ड मिलते हैं, उनमें से एक बंद है)। उस स्थिति में जब किसी खिलाड़ी के पास वितरण के बाद कुल 21 अंक होते हैं, तो यह लाठी है। यह खेल में ताश के पत्तों का एकमात्र संयोजन है जिसका अपना नाम है। इस खिलाड़ी को 3 से 2 (उसकी शर्त से 1.5 अधिक) की जीत दी जाती है। लेकिन ऐसे मामले होते हैं जब क्रुपियर एक खुले कार्ड के साथ 10, एक तस्वीर या एक इक्का डालता है। संभव है कि डीलर के पास लाठी भी हो। तब लाठी खिलाड़ी को 1 से 1 समझौता करने की अनुमति दी जाती है, लेकिन केवल तभी जब क्रुपियर के पास इक्का कार्ड हो। या आप राउंड के अंत तक प्रतीक्षा कर सकते हैं और डीलर के पास लाठी नहीं होने पर 3 से 2 जीत हासिल कर सकते हैं। शेष प्रतिभागी जिनके पास 21 नहीं हैं, उन्हें अगले कार्ड पर पेश किया जाता है, इस मामले में "कार्ड" या "अधिक" कहना आवश्यक है, या उन बिंदुओं की मात्रा पर रुकें जो पहले से ही हाथ में हैं ("पर्याप्त" कहें, " पर्याप्त")। यदि, तीसरा कार्ड प्राप्त करने के बाद, 21 अंक बनाए गए हैं, तो क्रुपियर चुपचाप अगले प्रतिभागी के साथ खेल जारी रखता है। 21 से अधिक "बस्ट" है। क्रुपियर "बहुत कुछ" कहता है और इसका मतलब है कि आपका दांव हार गया है। यदि डीलर के पास दो लाठी कार्ड हैं, तो सभी हार जाते हैं। जिन खिलाड़ियों के पास लाठी थी, वे 1 से 1 नहीं लेने पर अपने पास ही रह जाते हैं। जो पहले से ही 2 या 3 कार्ड ले चुके हैं और डीलर के साथ खेलने के लिए तैयार हैं, तो वह अपने कार्ड खोलना शुरू कर देता है। 17 अंक या अधिक होने पर डीलर को रुकना चाहिए, और तब तक लेना चाहिए जब तक कि वह 17 तक न पहुंच जाए, भले ही खिलाड़ियों के पास कम अंक हों। अतिरिक्त नियम। डबल (डबल) - केवल पहले दो कार्ड के साथ, प्रतिभागी डबल घोषित कर सकता है। उ